Sana Javed,Sania Mirza,shoaib malik marriage,sania mirza husband,shoaib malik wife,sana javed husband,shoaib malik first wife,sania mirza divorce,shoaib malik new wife

सानिया मिर्ज़ा को शोएब मलिक के ‘अन्य महिलाओं से मिलने’ से असंतुष्ट थीं

शोएब मलिक ने 20 जनवरी को अपने तीसरे विवाह की पुष्टि की, जिसमें उन्होंने प्रसिद्ध अभिनेत्री सना जावेद के साथ विवाह किया। यह घटना कराची में हुई, जिससे उनके भारतीय टेनिस सेंसेशन सानिया मिर्ज़ा के साथ संभावित अलगाव के बारे में काफी चर्चा हो रही थी। इस खबर ने पाकिस्तान के मीडिया स्तर पर एक बड़ी हलचल मचा दी है, जिसमें इस घटना के विभिन्न पहलुओं को कवर करने वाले विभिन्न आउटलेट्स शामिल हैं।

शोएब मलिक के मैनेजर, अर्सलान शाह ने बाद में इस खबर की पुष्टि की। “नए जोड़े को एक आशापूर्ण जीवन की शुरुआत के लिए शुभकामनाएं और खुशीयों से भरा हो!” उन्होंने कहा।

पूर्व पाकिस्तान क्रिकेट कप्तान और सना जावेद के बीच का यह संबंध क्रिकेटर के व्यक्तिगत जीवन में एक नया युग दर्शाता है। पाकिस्तानी मीडिया रिपोर्ट्स ने मलिक के परिवार के सदस्यों की शादी में अनुपस्थिति पर चर्चा की। पाकिस्तान डेली ने मलिक की बहनों द्वारा उनके मिर्ज़ा से तलाक के सम्बंध में उठाए गए चिंताएं रिपोर्ट की।
उन्होंने इस अलगाव के बारे में गंभीर आपत्ति व्यक्त की है। हालांकि, मलिक की तीसरी शादी के बारे में उनकी बहनों की कोई सार्वजनिक टिप्पणी नहीं हुई है। सानिया मिर्ज़ा ने भी इस विकास पर चुप्पी बनाए रखी है, हालांकि उनका कुछ दिन पहले का रहस्यमय पोस्ट चर्चा को उत्तेजित करने वाला था।
जीओ टीवी ने पहले सूचना से रिपोर्ट की है कि सानिया मिर्ज़ा अपने पति के ‘अन्य महिलाओं से मिलने’ से असंतुष्ट रही थीं। सूत्र ने जोड़ा कहा कि भारतीय टेनिस आइकन ने इस मुद्दे को कुछ समय के लिए नजरअंदाज किया था। “सानिया ने अपने पति के साथ अपनी सहनशीलता खो दी थी,” प्रकाशन ने जोड़ा।
डॉन ने शोएब-सना के विवाह की घोषणा को एक “आघातकारी कदम” कहा। इस घो

Sana ने “नेटिजन्स को खुलासे में चौंका दिया”, इसे जोड़ा।

रहस्यमई रूप से, परिवार के एक अंदरूनी सूत्र ने पीटीआई के साथ साझा किया कि सानिया मिर्ज़ा ने तलाक की प्रक्रिया की शुरुआत की थी। उन्होंने ‘खुला’ शब्द का संदर्भ दिया, जो एक मुस्लिम महिला का अधिकार है अपने विवाह को एकतरफ़ा समाप्त करने का।

‘पॉवर कपल’
मलिक और मिर्ज़ा का विवाह अप्रैल 2010 में एक महत्वपूर्ण घटना थी, जो हैदराबाद में हुई थी, मिर्ज़ा के गाँव। उनकी शादी के बाद, शोएब और सानिया – जिन्हें ‘पॉवर कपल’ कहा जाता था – दुबई में रहे। उनका संबंध, जो अक्सर जनसाधारिता में था, वर्षों से चर्चा का विषय रहा है। हाल के विकास एक बार फिर मीडिया चर्चाओं के मुख्य विषय बना दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *